सिद्धू के कड़े तेवर करा सकते पार्टी की फजीहत : राजकुमार वेरका

सिद्धू के कड़े तेवर करा सकते पार्टी की फजीहत : राजकुमार वेरका

चंडीगढ़
पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू को भले ही प्रदेश अध्यक्ष की कमान मिल चुकी है लेकिन पार्टी में सियासी मतभेद खत्म नहीं हुए हैं। सिद्धू के कड़े तेवर पार्टी में फजीहत करा सकते हैं। विधायक राजकुमार वेरका ने भी सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह का खुला समर्थन किया। इन सबके बीच फिरोजपुर में पुलिस ने 64 हजार लीटर कच्ची शराब पकड़ी है। उधर, पंजाब में चीनी मिलें अल्कोहल का उत्पादन करेंगी। चंडीगढ़ में छोला-भटूरा बेचने वाले संजय राणा के पीएम मोदी भी मुरीद हो गए हैं। मन की बात कार्यक्रम में उन्होंने संजय की तारीफ की। आइए एक नजर डालते हैं पंजाब की पांच बड़ी खबरों…

चंडीगढ़ के संजय की पीएम मोदी ने की तारीफ
कोरोना महामारी के खिलाफ टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए चंडीगढ़ का एक शख्स जी-जान से जुटा हुआ है। सेक्टर-29 बी के मार्केट में छोले भटूरे लगाने वाले संजय राणा कोरोना टीकाकरण करवाने वाले लाभार्थियों को मुफ्त में छोले भटूरे खिलाते हैं। वे पिछले एक महीने से इस कार्य में जुटे हैं। उनकी इस पहल की सराहना पूरे शहर में हो रही है।

सिद्धू के तेवर कड़े, कैप्टन से तालमेल पर संशय
कांग्रेस भवन में शुक्रवार को अध्यक्ष पद पर ताजपोशी के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने जो तेवर दिखाए और जिस तरह अपनी ही पार्टी के विधायक दल के नेता की अनदेखी की, उसने सिद्धू और कैप्टन के बीच की दूरी और बढ़ा दी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में सिद्धू से जिस शालीनता की उम्मीद की जा रही थी, उसके विपरीत सिद्धू अपने भाषण में ज्यादातर समय अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की नाकामियां गिनाने में व्यस्त रहे।

Related posts